Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeमनोरंजनBaba Siddique : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की...

Baba Siddique : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, सेट पर भी तैनात रहेगी पुलिस

Baba Siddique (बाबा सिद्दीकी): राकांपा नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट, पनवेल के फार्महाउस के साथ उनकी शूटिंग सेट पर भी पुलिस टीम तैनात करने का निर्णय लिया है। साथ ही सलमान खान से अपने हर दिन के प्रोग्राम पुलिस को शेयर करने को कहा गया है।

कई महीनों से सलमान खान (Salman Khan) को मिल रही धमकी

बता दें, फिल्म अभिनेता सलमान खान को पिछले कई महीनों से धमकी मिल रही है। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की ओर से सलमान खान को धमकी मिल चुकी है। यहां तक कि, सलमान खान (Salman Khan) के आवास के बाहर फायरिंग भी की जा चुकी है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ी सलमान की सुरक्षा

वहीं बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद मुंबई पुलिस सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर है। सलमान खान और उनके परिवार ने दोस्तों और रिश्तेदारों से अनुरोध किया है कि, वो घर पर ज्यादा न आएं।

सलमान शूटिंग के लिए जहां जाएंगे, तो वहां की स्थानीय पुलिस को जानकारी देना होगा। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस को सलमान की लोकेशन पता होनी चाहिए, बता दें, सलमान की शूटिंग लोकेशन पर पुलिस टीम होगी।

ये भी पढ़ें: बचपन से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं आलिया भट्ट, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

सलमान की सुरक्षा में पुलिस तैनात  

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हमले की जिम्मेदारी ली है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी लिया गया है। बाबा सिद्दीकी और सलमान खान के बीच अच्छी दोस्ती थी। मुंबई पुलिस इसी वजह से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा में कोई खामी नहीं रहने देना चाहती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें