Monday, October 14, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeमनोरंजनRajkumar Rao नहीं खरीद सकते महंगी कार, इंटरव्यू के दौरान बताई ये...

Rajkumar Rao नहीं खरीद सकते महंगी कार, इंटरव्यू के दौरान बताई ये वजह

Mumbai : एक्टर राजकुमार राव पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘स्त्री-2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। वहीं बातचीत के दौरान राजकुमार राव ने महंगी कार न लेने के पीछे की वजह बताई।

इंटरव्यू के दौरान कही ये बात  

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने कहा कि, वह उतने अमीर नहीं हैं जितना लोग सोचते हैं। लोग सोचते हैं कि मेरे पास 100 करोड़ हैं। घर लिया है, उसकी ईएमआई चुकानी है। इसकी रकम बहुत बड़ी है। ऐसा नहीं है कि पैसा नहीं है, लेकिन इतने सारे नहीं हैं। उदाहरण के लिए, अगर आज आप किसी शोरूम में जाकर 6 करोड़ रुपये की कार खरीदना चाहते हैं तो यह संभव नहीं है।

महंगी कार को लेकर कही ये बात

राजकुमार राव से पूछा गया कि, क्या वह छह करोड़ की कार नहीं खरीद सकते, लेकिन क्या वह 50 लाख की कार खरीद सकते हैं? इस पर राजकुमार राव ने कहा, ”इस पर दोबारा चर्चा होगी, हम ले सकते हैं, लेकिन क्या हमें इसे लेना चाहिए? 50 लाख की कार खरीदना तनावपूर्ण लगता है। मैं 20 लाख की कार आसानी से खरीद सकता हूं।” राजकुमार राव ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि, ये उचित है जब एक्टर्स को एक रात में ज्यादा पैसे मिलते हैं। ये पैसा उनकी मानसिकता पर असर डालता है।

ये भी पढ़ें: Nobel Prize 2024: अर्थशास्त्र के नोबेल का ऐलान, इन तीन अर्थशास्त्रियों मिला पुरस्कार

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आये राजकुमार 

राजकुमार राव के काम की बात करें तो उनकी अभिनीत फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। अब ये देखना अहम होगा कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। इसके साथ ही इससे पहले रिलीज हुई फिल्म स्त्री-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

बता दें, फिल्म ने भारत में कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म जवान को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अक्षय कुमार, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें