Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़प्रधान आरक्षक की पत्‍नी व बेटी की हत्‍या के मामले में लोगों...

प्रधान आरक्षक की पत्‍नी व बेटी की हत्‍या के मामले में लोगों जला दिया आरोपी का घर, डिप्टी सीएम ने कही ये बात

सूरजपुरः प्रधान आरक्षक (Head Constable) की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में सोमवार को आक्रोशित भीड़ ने आरोपी कुलदीप के घर को आग के हवाले कर दिया। वहीं व्यापारियों ने इस घटना के विरोध में बाजार बंद कर दिया है। मौके पर पुलिस बल पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि कोतवाली थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल तालिब शेख अपनी पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख (16 वर्ष) के साथ सूरजपुर रिंग रोड के पास किराए के मकान में रह रहा था। बीते रविवार की रात जब हेड कांस्टेबल गश्त से लौटा तो उसने देखा कि घर खून से लथपथ था। पत्नी और बेटी घर से गायब थीं। जिनका शव सोमवार की सुबह सूरजपुर से करीब तीन किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में नहर के पास सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में मिला।

कुलदीप साहू पर हत्या का संदेह

इस हत्याकांड में जिले से निष्कासित बदमाश कुलदीप साहू पर हत्या का संदेह है, क्योंकि रविवार को ही उसने पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी से कुचलने की कोशिश की थी और उन पर खौलता तेल डाला था। एक कांस्टेबल गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज हैं। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर और वाहनों में आग लगा दी।

यह भी पढ़ेंः-ट्रक ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में एक की मौत, 1 गंभीर रुप से घायल

डिप्टी सीएम बोले- किसी को कानून हाथ में लेने की जरूरत नहीं

भीड़ ने मौके पर पहुंचे एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पर भी हमला किया, लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उन्हें बचा लिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। इस घटना पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि प्रशासन हर तरह से एक्टिव है और कार्रवाई कर रहा है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें