Monday, October 14, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनबाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई में मेकअप करके पहुंचीं उर्वशी रौतेला, नेटिज़न्स...

बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई में मेकअप करके पहुंचीं उर्वशी रौतेला, नेटिज़न्स ने किया जमकर ट्रोल

Mumbai : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी (baba siddique) का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ करीबी रिश्ता था। दशहरे के दिन उन्हें गोली मारने की सूचना को गोली मारने की खबर पर कई बॉलीवुड की हस्तियां अस्पताल पहुंची थीं। वहीं उनके अंतिम संस्कार में भी बॉलीवुड के दिग्गजों की भीड़ लगी रही। वहीं इसी दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं जिसको खूब मेकअप के लिए ट्रोल किया गया

Instagram पर शेयर किया गया वीडियो   

उर्वशी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सफेद कपड़े पहने नजर आ रही हैं लेकिन उर्वशी का मेकअप देखकर नेटिजन्स भड़क गए हैं। नेटिज़न्स ने अपनी कई टिप्पणियों में लिखा, “क्या लोग अंतिम संस्कार में इतना मेकअप करके आते हैं?”, “जब कोई जाता है, तो क्या ये लोग मेकअप करके आते हैं।” “अगर आपने किसी फिल्म में इतना अच्छा अभिनय किया होता, तो आप आज स्टार होते। “इतना मेकअप कौन करता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

12 अक्टूबर को गोली मारकर की हत्या

उल्लेखनीय है कि 12 अक्टूबर को दशहरा के दिन कुछ लोगों ने बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या से राजनीतिक और बॉलीवुड के तमाम लोगों को सदमे में डाल दिया था। इसके बाद रविवार को बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: मनोरंजन जगत में इन्फ्लुएंसर्स के बढ़ते चलन पर अभिनेत्री सीमा पाहवा ने जताई नाराजगी

छह आरोपियो की पहचान की गई   

बता दें, मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में छह आरोपियो की पहचान की है और उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फरार तीन आरोपियो की तलाश कर रही है। इसी बीच जानकारी सामने आई है कि, बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश पटियाला जेल में रची गई थी। उनकी हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें