Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनआमिर से शादी को लेकर किरण ने कही ये चौंका देने वाली...

आमिर से शादी को लेकर किरण ने कही ये चौंका देने वाली बात

Kiran Rao : फिल्म ‘लापता लेडीज’ की चर्चा अभी भी हर जगह हो रही है। किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ की चर्चा अभी भी हर जगह हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिलहाल इस वक्त सोशल मीडिया पर किरण का एक इंटरव्यू चर्चा में है। किरण राव ने इस इंटरव्यू में आमिर के साथ पारिवारिक दबाव के कारण शादी करने का खुलासा किया है।

इंटरव्यू के दौरान कही ये बात 

इंटरव्यू में किरण राव ने बताया कि, आमिर के साथ शादी से पहले वह एक साल लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, हम दोनों काफी समय से साथ रहना चाहते थे, लेकिन हमारे माता-पिता चाहते थे कि, हम शादी कर लें और साथ रहें। इसलिए हमें शादी करनी पड़ी। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें तलाक का डर लगा, किरण राव ने कहा, “इस बारे में सोचने में काफी समय लगा। इसलिए कोई डर नहीं था। मैं और आमिर अभी भी जुड़े हुए हैं और हमारे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्यार है। तलाक के बाद से इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं स्वतंत्र रूप से जीना और अपना विकास करना चाहती थी। आमिर ने भी इसे स्वीकार कर लिया।”

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती शाहरुख , जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बता दें, किरण राव और आमिर खान की शादी 2005 में हुई थी। जिसके बाद 2021 में दोनों ने अलग रहने का फैसला करते हुए तलाक ले लिया। आमिर की पहली पत्नी से एक बेटी आयरा और एक बेटा जुनैद है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें