Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजन'लापता लेडीज' ने अमिताभ बच्चन का जीता दिल, KBC के सेट पर...

‘लापता लेडीज’ ने अमिताभ बच्चन का जीता दिल, KBC के सेट पर की सराहना

Laapataa Ladies Movie : जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज रिलीज के बाद से ही अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और हास्य के साथ सबका दिल जीत रही है। ये फिल्म एक मजबूत संदेश देती है और करोड़ों लोगों के दिलों को छू गई है। हाल ही में ऑस्कर में एंट्री और जापान में रिलीज के बाद अब फिल्म को अमिताभ बच्चन से भी तारीफ मिली है।

अमिताभ बच्चन ने की फिल्म की सराहना 

हाल ही में जब आमिर खान कौन बनेगा करोड़पति में गए, तो अमिताभ बच्चन दर्शकों को संबोधित करते हुए कहते दिखे, “आमिर खान द्वारा निर्मित हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म लापता लेडीज़ को ऑस्कर के लिए चुना गया है। आमिर, मेरी तरफ़ से आपको बहुत-बहुत बधाई। मैंने फ़िल्म देखी है- दरअसल, मैंने इसे दो बार देखा है। जया, जो बहुत समझदार हैं और अक्सर कहती हैं, ‘नहीं, मुझे यह या वह पसंद नहीं आया,’ उन्हें आपकी फ़िल्म बहुत पसंद आई।”

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज ‘आदि शंकराचार्य’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Laapataa Ladies Movie: सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म   

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ (Laapataa Ladies) किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है, अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई ने लिखा है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें