Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशMirzapur News: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से हुए बड़ा हादसा, बाइक...

Mirzapur News: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से हुए बड़ा हादसा, बाइक सवार पति-पत्नी सहित बेटे की मौत

Mirzapur News : ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के बड़का घुमान के पास शनिवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने तीन मोटरसाइकिल सवार पति, पत्नी व पुत्र को कुचलते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में पत्नी और बच्चे की मौके पर मौत हो गई जबकि पति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से मां और बच्चे की मौत 

शनिवार की दोपहर मध्य प्रदेश के रीवां की ओर से आ रही अनियंत्रित ट्रक आगे चल रहे मोटरसाइकिल सवार अमृतलाल कोल (40) पुत्र बड़कू कोल, पत्नी रन्नो (36) व उनके पुत्र अनुप (10) निवासी देवरी शिवमंगल सिंह जनपद मऊगंज (मध्य प्रदेश) को कुचलते हुए डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और इस हादसे में मौके पर ही मां और बच्चे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Raipur News : मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान लोगों पर गिरा बिजली का तार, सात से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल

इलाज के दौरान घायल की मौत   

हादसे की सूचना पर पुलिस उच्चाधिकारी व ड्रमंडगंज पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल मोटरसाइकिल सवार एक युवक को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा। साथ ही मौके पर मृत दो युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरा युवक की भी मौत हो गई। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी लालगंज ने बताया कि, पुलिस दुर्घटना में मृत तीनों मोटरसाइकिल सवारों के शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें