Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनदोबारा मां बनना चाहती हैं आलिया भट्ट, इंटरव्यू में किया खुलासा

दोबारा मां बनना चाहती हैं आलिया भट्ट, इंटरव्यू में किया खुलासा

Mumbai : बॉलीवुज की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं। आलिया एक एक्ट्रेस के साथ कुशल मां भी हैं, काम के साथ- साथ अपनी वो अपनी बच्ची को भी पूरा समय देती हैं। जब वह बीस साल की थीं तब उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दीं। एक्ट्रेस ने दो साल पहले रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। जिसके बाद उन्हें एक प्यारी सी बच्ची राहा हुई जो अब डेढ़ साल की हो गई है।

इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पूरे सफर के बारे में बताया। इस बार उनसे उनकी भविष्य की प्लानिंग के बारे में पूछा गया। आलिया ने कहा, “यह बहुत गहरा सवाल है। मुझे बहुत सारी फिल्में करने की उम्मीद है। मैं सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में ही नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी बहुत सारी फिल्में करना चाहती हूं। अधिक बच्चे चाहती हूं। बहुत यात्रा करना चाहती हूं। स्वस्थ हूं।” खुश, सरल, शांत, प्रकृति के करीब मुझे जीवन चाहिए।”

ये भी पढ़ें: धूमधाम से मना असत्य पर सत्य के विजय का पर्व विजयादशमी, धूं धूं कर जले रावण

दोबारा मां बनना चाहती है आलिया 

आलिया का जवाब एक वाक्य ने सबका ध्यान खींचा। वे और बच्चे चाहती हैं। ऐसे में लगता है कि, आलिया भविष्य में दोबारा मां जरूर बनना चाहती हैं। बेटी राहा फिलहाल सिर्फ डेढ़ साल की है। उनके क्यूट लुक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने इस फिल्म का निर्माण भी किया है। भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित यह फिल्म इस समय चर्चा में है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें