Wednesday, October 9, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeमनोरंजनBhumi Pednekar ने फैंस के साथ शेयर किया नवरात्रि का स्वादिष्ट नाश्ता

Bhumi Pednekar ने फैंस के साथ शेयर किया नवरात्रि का स्वादिष्ट नाश्ता

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर अपने नवरात्रि स्नैक की झलकियां शेयर की हैं। बता दें, भूमि पेडनेकर की शेयर की गई फोटोज् में हम कई तरह के स्नैक्स देख सकते हैं जो बेहद स्वादिष्ट और लुभावने लग रहे हैं। इन स्वादिष्ट व्यंजनों में साबूदाना वड़ा, पानी पूरी, मिसल पाव आदि शामिल थे। इसके साथ ही उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया ‘स्नैक टाइम’ और आगे लिखा कि, “अपना पसंदीदा नाश्ता चुनें, मैं उन सभी को खाने वाली हूं।”

वहीं एक दूसरे तस्वीर में, वह खूबसूरत पीले रंग का फूलों वाला लहंगा और खूबसूरत आभूषण पहने हुए स्नैक्स का आनंद लेती नजर आ रही हैं, जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है।

नवरात्रि कार्यक्रम में भी शामिल हुईं भूमि पेडनेकर

नवरात्रि देवी दुर्गा का त्यौहार है और इसे नौ रातों तक मनाया जाता है। नवरात्रि के दौरान हर दिन दुर्गा के एक अलग रूप को समर्पित होता है। यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई की मां दुर्गा की जीत का जश्न मनाता है। भूमि द्वारा शेयर की गई तस्वीरें महाराष्ट्र के पुणे की हैं, जहां वह नवरात्रि कार्यक्रम में भी शामिल हुईं। उनके द्वारा शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में, वह अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते हुए और शाम का आनंद लेते हुए देखी जा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन ने मचाया बवाल

आयुष्मान खुराना के साथ की करियर की शुरुआत    

बता दें, अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ से की थी। उन्होंने “टॉयलेट: एक प्रेम कथा”, “शुभ मंगल सावधान”, “पति पत्नी और वो”, “डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे”, “रक्षा बंधन”, “द लेडी किलर”, “भक्षक” जैसी फिल्में की हैं। वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द रॉयल्स’ में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। हालांकि, रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। इस सीरीज में अन्य कलाकार जीनत अमान, साक्षी तंवर और चंकी पांडे हैं। यह भूमि पेडनेकर की वेब सीरीज की पहली फिल्म है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें