Wednesday, October 9, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डMadhya Pradesh Road Accident : अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, मौके...

Madhya Pradesh Road Accident : अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, मौके पर युवक की दर्दनाक मौत, 4 घायल

Madhya Pradesh Road Accident : मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का है जहां, बुधवार को अनियंत्रित होकर एक कार पलट गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

महाराष्ट्र से राजस्थान लौट रहे थे यात्री   

बता दें, यह हादसा सापना डैम के पास हुआ, जहां राजस्थान के रहने वाले पांच लोग अपनी कार से यात्रा कर रहे थे। जानकारी के अनुसार, सभी लोग महाराष्ट्र के गोंदिया से राजस्थान लौट रहे थे। सभी लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि, हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई।

घायलों का कराया इलाज

सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल प्रशासन ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, बैतूल बाजार थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों से पूछताछ शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा 

स्थानीय लोगों का मानना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। इसके अलावा, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोवंडी इलाके से भी मंगलवार को हादसे की एक खबर सामने आई, जहां बीएमसी की कचरा उठाने वाली गाड़ी ने 9 वर्षीय हामिद शेख को रौंद दिया। हादसे में हामिद की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Rae Bareli News : ट्रेन पलटाने की कोशिश नाकाम, चालक की सूझबूझ से टला हादसा

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा  

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और बीएमसी की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। गाड़ी का चालक मतीउर सावंत फरार होने की कोशिश में था, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में चालक सावंत को हिरासत में लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि, यह घटना ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का परिणाम है, और उन्होंने गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें