spot_img
Homeउत्तर प्रदेशGonda Cracker Factory Blast : अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से दो...

Gonda Cracker Factory Blast : अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से दो लोगों की मौत, तीन घायल

Gonda Cracker Factory Blast : मामला गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र का है जहां एक खाली पड़े मकान में अवैध तरीके से पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, और तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिनको आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अवैध तरीके से बनाए जा रहे थे पटाखे   

पुलिस अधीक्षक वितीन जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, जानकारी के मुताबिक तरबगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को फारूख के एक बंद पड़े मकान में कुछ लोग अवैध तरीके से पटाखा बना रहे थे। इस दौरान तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि, दीवार ढह गई और आसपास की दीवारों में दरारें आ गयी।

इलाज के दौरान दो लोगों की मौत 

हादसे की सूचना पाकर मौके पर मौजूद लोगों ने आनन—फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को सीएचसी भेजा डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं, अयाज, कृष्ण कुमार और इश्तियाक गंभीर रूप से झुलस गये है। इन्हें इलाज के लिए केजीएमसी रेफर किया गया है। फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीमें जांच के लिए पहुंची है। एसपी ने बताया कि, मामले को लेकर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचे Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल, मॉल में हुआ ये बर्ताव

तीन लोगों की हालत गंभीर   

सीएमओ डॉक्टर रश्मि वर्मा ने बताया कि, बेलसर के डीहा गांव में पटाखा बनाते समय विस्फोट में झुलसे तीन लोगों को यहां पर लाया गया है। दो लोग मृत अवस्था में यहां पर लाये गए थे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया है। झुलसे तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें