spot_img
HomeमनोरंजनVedang Raina ने Alia Bhatt को डेडिकेट करते हुए मराठी में...

Vedang Raina ने Alia Bhatt को डेडिकेट करते हुए मराठी में गाया ये गाना

Jigra Movie : बॉलीवुड एक्टर वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म ‘Jigra’ सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दिनों ये यंग स्टार फिल्म के प्रमोशन में जुट हुआ है। इस बीच वेदांग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी को-स्टार आलिया भट्ट को डेडिकेट करते हुए “फूलों का तारों का” गाना मराठी में गा रहे हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट और फिल्ममेकर वासन बाला “बिग बॉस” मराठी के सेट पर फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पूरा क्रू शो के होस्ट रितेश देशमुख के साथ मौजूद था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए गाया ये गाना   

बता दें, जोया अख्तर की “द आर्चीज” से साल 2023 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर वेदांग रैना ने शो को और भी खास बना दिया। इस दौरान उन्होंने फिल्म जिगरा के गाने को मराठी में गाया। उन्होंने “एक हजारों में माझी आलिया है” गाना गाया, जिसे सुनकर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

वहीं, वेदांग के गाने को आलिया ने शानदार बताया। दरअसल, “फूलों का तारों का” का ओरिजनल गाना देव आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म “हरे रामा हरे कृष्णा” का है। इस फिल्म में मुमताज और जीनत अमान नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: Singham Again Trailer Release: अपनी ‘सीता’ के लिए लंका जलाएंगे अजय देवगन, लेडी सिंघम के किरदार में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म जिगरा     

गौरतलब है कि, फिल्म जिगरा (11 अक्टूबर) को रिलीज होगी, जो एक भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में वेदांग ‘सत्या’ नाम का किरदार निभा रहे हैं। आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह “जिगरा” के अलावा “अल्फा” में दिखाई देंगी। फिल्म 2025 में रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें