Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeहरियाणाHaryana Truck Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर,...

Haryana Truck Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, एक की हालत गंभीर

Haryana truck accident : गांव आसन के पास नेशनल हाइवे 152-डी पर तेज रफ्तार कंटेनर ने सेब से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीण ने दी पुलिस को जानकारी 

गुरुवार को गांव आसन निवासी रणबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, उसका चचेरा भाई सतीश यूपी में जमीन लेकर खेतीबाड़ी करता है। वह दो दिन पहले गांव आया था। उनका जानकार गांव निदाना निवासी बेगराज हिमाचल से ट्रक में सेब भर कर सोनीपत जा रहा था। बेगराज के बुलावे पर वह तथा सतीश गांव के निकट नेशनल हाइवे पर पहुंचा था। बेगराज ने साइड में गाडी रोकी तो पीछे से आ रहे कंटेनर ने गाड़ी को टक्कर मार दी।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, गाड़ी पलटने से गई जिसकी चपेट में सतीश भी आ गया। टक्कर के साथ कंटेनर भी पलट गया। जिसमें सतीश तथा बेगराज गंभीर रूप से घायल हो गए। कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया।

घायलों का कराया इलाज 

आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर उनकी गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया लेकिन सतीश को हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: स्पा में काम करने वाली युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

Haryana Road Accident : कंटेनर चालक पर मुकदमा दर्ज  

घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। सदर थाना पुलिस ने रणबीर की शिकायत पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें