Thursday, October 10, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeजम्मू कश्मीरKishtwar Road Accident: भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, तीन...

Kishtwar Road Accident: भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

Kishtwar Road Accident, किश्तवाड़: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़-बंजवा मार्ग पर सोमवार शाम को हुए सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, किश्तवाड़-बंजवा मार्ग पर चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण एक ऑल्टो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान मेहरुन निसा (25) और उसकी बहन बरीरा बानो (18) के रूप में हुई है, जो दोनों नाली बंजवा की निवासी हैं। घायलों में एक 29 वर्षीय पुरुष और 28 और 18 वर्ष की दो महिलाएं शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए थाथरी अस्पताल ले जाया गया है। घायलों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। अधिक जानकारी का इंतजार है क्योंकि अधिकारी दुर्घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- Jammu and Kashmir elections: 24 सदस्यों के साथ सतपाल मनसोत्रा ने थामा भाजपा का दामन

इस तरह हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि जब कार किश्तवाड़ के दुर्धरा में स्कूल के पास पहुंची तो चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और कारगिल की खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया, बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दो शवों और तीन घायलों को खड्ड से बाहर निकाला गया और थिएटर में प्राथमिक उपचार दिया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें