Thursday, October 10, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमअश्लील फोटो खींच युवती को किया ब्लैकमेल, शादी न करने पर एसिड...

अश्लील फोटो खींच युवती को किया ब्लैकमेल, शादी न करने पर एसिड फेंकने की धमकी

फतेहाबाद: टोहाना में एक युवक द्वारा कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर युवती को पिलाने और फिर उसकी तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी न करने पर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी है। इस मामले में टोहाना पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहेली की पार्टी में गई थी युवती

गांव जमालपुर शेखां निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि करीब एक साल पहले उसकी सहेली ने पार्टी रखी थी। वह उस पार्टी में गई थी। वहां उसकी मुलाकात टोहाना के प्रभाकर कॉलोनी निवासी रवि से हुई। युवती ने बताया कि पार्टी में रवि ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पीने को दिया।

शादी न करने पर तेजाब फेंकने की धमकी

पीने के बाद उसे घबराहट होने लगी। इसके बाद रवि ने उसकी कुछ सेल्फी और कुछ अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद रवि उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। करीब एक साल तक यह चलता रहा, जिसके कारण वह डिप्रेशन में रहने लगी और उसकी पढ़ाई भी डिस्टर्ब होने लगी। रवि ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया, धमकी दी कि नहीं तो वह उसकी फोटो वायरल कर देगा। अगर वह उससे शादी नहीं कर सकती तो उसे 3 लाख रुपए देने होंगे। एक दिन रवि ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ेंः-Chhattisgarh: मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन दोस्तों को अज्ञात ट्रेलर ने कुचला, चालक फरार

मारपीट में पिता को लगी चोट

रवि की इन बातों से वह मानसिक रूप से डिप्रेशन में चली गई और उसने अपनी जान देने की भी सोची। युवती ने बताया कि आखिरकार तंग आकर उसने यह बातें अपने परिजनों को बताई। इसके बाद जब परिवार के लोग रवि को समझाने उसके घर गए तो वहां हुई मारपीट में उसके पिता को चोट लग गई। रवि के पिता शंकर असीजा ने उसके पैर पर काट लिया। बाद में युवती ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें