Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डKangana Ranaut ने खरीदी नई रेंज रोवर कार, शेयर की फोटोज्

Kangana Ranaut ने खरीदी नई रेंज रोवर कार, शेयर की फोटोज्

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर उठे विवाद के कारण रिलीज डेट अटक गई है। इसी बीच कंगना को भारी नुकसान हुआ। कंगना को मुंबई के पाली हिल इलाके में अपना बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचना पड़ा। हालांकि, इस बीच उन्होंने एक लग्जरी कार भी खरीदी है। इसकी कीमत सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

तीन करोड़ की खरीदी लग्जरी कार     

कंगना ने एक लग्जरी कार रेंज रोवर खरीदी है। इसकी कीमत तीन करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस मौके पर कंगना के कार कलेक्शन में एक और लग्जरी कार जुड़ गई है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर कार के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में कंगना सलवार-सूट पहने हाथों में पूजा की थाली लिए अपनी आलीशान कार के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक ये फोटो उनके हिमाचल प्रदेश स्थित घर की है। फोटो में उनके साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है।

‘इमरजेंसी’ के विवादों में फंसने के बाद कंगना पर आया आर्थिक संकट 

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की बात करें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 13 सीन काटने को कहा है। फिल्म में कंगना ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इसके अलावा दर्शकों को कंगना के साथ महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिकाओं में देखने को मिलेंगे। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के विवादों में फंसने के बाद कंगना पर आर्थिक संकट आ गया। उसके लिए उन्हें अपनी निजी संपत्ति बेचने पड़ी है। कंगना ने कहा, ‘अगर आपका कभी बुरा वक्त आए तो आप प्रॉपर्टी बेच सकते हैं।’

ये भी पढ़ें: शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, देशी गाय को मिला ‘राज्यमाता-गौमाता’ का दर्जा

 32 करोड़ में बेचा बंगला   

कंगना ने यह प्रॉपर्टी वर्ष 2017 में 20 करोड़ में खरीदी थी। खबर है कि, उन्होंने यही प्रॉपर्टी अब 32 करोड़ में बेची है। वर्ष 2019 में उन्होंने यहां मणिकर्णिका फिल्म्स का अपना प्रोडक्शन हाउस ऑफिस शुरू किया। यह वही संपत्ति है, जिसके एक हिस्से को 2020 में मुंबई नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें