Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डसोनू निगम को इस एक्ट्रेस ने बताया 'गिरगिट', कहा- जब मैं 16...

सोनू निगम को इस एक्ट्रेस ने बताया ‘गिरगिट’, कहा- जब मैं 16 से 24 साल की थी तब…

Sonu Nigam Somy Ali , मुंबई: ‘आंदोलन’ और ‘यार गद्दार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को ‘सोशियोपैथ’ यानी असामाजिक और ‘गिरगिट’ कहा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा वीडियो शेयर किया है और आरोप लगाया है कि सिंगर सोनू निगम ने उन्हें धोखा दिया है।

सोमी ने कहा ऐसे लोग आपका फायदा उठाते हैं

सोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टेक्स्ट के साथ एक लंबा वीडियो मैसेज शेयर किया है। इसमें उन्होंने सोनू निगम का जिक्र किया है और धोखा दिए जाने की बात कही है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “लोग ऐसे ही होते हैं और आपका फायदा उठाते हैं। (सोनू निगम को टैग करते हुए) फिर वे दूसरों का वीडियो बनाते हैं जिन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया। मैं हैरान हूं और मैं यह बहुत कम कह रही हूं। मैं इस व्यक्ति का बहुत सम्मान करती थी। लेकिन यह भी सच है कि किसी किताब का उसके कवर से आकलन नहीं करना चाहिए! कम से कम इस व्यक्ति का तो! क्योंकि यकीन मानिए मेरे साथ धोखा हुआ और यह कल्पना से परे है।”

सोमी ने सोनू को कहा गिरगिट

उन्होंने सोनू को सोशियोपैथ यानी असामाजिक और गिरगिट कहा है। उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें उनके (सोनू) गाने पसंद हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वे इतने नीचे गिर जाएंगे। सोमी अली ने फिर एक टॉक शो का जिक्र किया और कहा, “तो, कुछ साल पहले, मैंने एक छोटा टॉक शो शुरू किया और मैंने कुछ लोगों का इंटरव्यू लिया। मैं उन लोगों का नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन उस टॉक शो में एक व्यक्ति (वाद्य सोनू निगम) ने समझदारी से बात की और मैं वाकई हैरान रह गई। मैं यह जानकर प्रभावित और हैरान थी कि एक व्यक्ति था जो उस तरह के ज्ञान पर विश्वास करता था जो वे दे रहे थे।”

सोमी के अनुसार, सोनू ने लंदन में उस शो में आने के लिए कोई फीस नहीं ली थी और यह एक छोटा टॉक शो था। इस शो के लिए उनके पास कोई प्रायोजक नहीं था। पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आगे कहती हैं, “जब मैंने उनके लाभ के लिए लंदन में उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे संदेश को नजरअंदाज कर दिया। मैं इस सज्जन का बहुत सम्मान करती हूं।”

ये भी पढ़ेंः- फिल्म ‘ Emergency’को सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद मिली रिलीज की अनुमति

सोमी ने जब मै16 से 24 साल की थी तब…

सोमी ने यह भी दावा किया कि सोनू उनके चैट शो में इसलिए गए क्योंकि वह मुंबई के एक ‘व्यक्ति’ के साथ जुड़ी हुई थीं और गायक को दूसरे व्यक्ति को यह साबित करना था कि, ‘मैं आपकी पूर्व प्रेमिका के शो में गया था।’ सोमी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, “उसका उद्देश्य मुंबई में मेरे साथ जुड़े किसी व्यक्ति से बदला लेना था, जब मैं 16 से 24 साल की थी। मुझे लगता है कि मैं 25 साल की उम्र में अमेरिका वापस आई थी।”

“जब उसने मुझे अनदेखा किया, तो मुझे एहसास हुआ कि शो में आने का उसका एकमात्र कारण उस सज्जन को यह साबित करना था कि देखो, मैं तुम्हारी पूर्व प्रेमिका के शो में गई थी और फिर जब वह अध्याय समाप्त हो गया तो उसने मुझे अनदेखा कर दिया। जब मैंने उसके लाभ के लिए उससे बात करने की कोशिश की और यह एक बड़ा अवसर था, यह बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री या डिस्कवरी से संबंधित कुछ था, तो उसने मुझसे बात करने से इनकार कर दिया।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 मैंने तीन बार कोशिश की। मैंने हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी, जो भाषा मैं जानती हूँ, में वॉयस नोट्स छोड़े, लेकिन यह व्यक्ति मुझे अनदेखा करता रहा।” “हम मान लेते हैं कि जिस व्यक्ति पर हम भरोसा कर रहे हैं और उसकी अच्छाई से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, वह भी उसी तरह से प्रतिक्रिया देगा।”

“लेकिन इस सज्जन ने बिल्कुल उल्टा किया और पूरी तरह से गायब हो गए। मैं वास्तव में इस बात से हैरान थी, ऐसा क्यों हो रहा है? क्यों, लोग ऐसा क्यों करते हैं? मैं आपको यह इसलिए बता रहा हूँ क्योंकि आप जीवन में बहुत से ऐसे लोगों से मिलेंगे जो आपको आसानी से बेवकूफ़ बना देंगे। तो बात यह है कि जब कोई आपके साथ ऐसा करता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि उसे तुरंत अपने जीवन से निकाल दें।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें