Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी का तीखा हमला, कहा- कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर करने...

सीएम योगी का तीखा हमला, कहा- कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर करने का पाप किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( cm yogi ) ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की। उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की और कहा कि जम्मू-कश्मीर में भी विकास और सुरक्षा के लिए भाजपा जरूरी है।

सीएम योगी राहुल गांधी से पूछे कई सवाल

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से पूछा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग झंडे की बात की है, क्या वह इसका समर्थन करते हैं? क्या वह अनुच्छेद 370, 35ए को वापस लाकर जम्मू-कश्मीर को अशांति और आतंकवाद के युग में धकेलने की नेशनल कॉन्फ्रेंस की मांग का समर्थन करते हैं? क्या कांग्रेस पार्टी कश्मीरी युवाओं की कीमत पर पाकिस्तान के साथ बातचीत करके अलगाववाद को बढ़ावा देने का समर्थन करती है? क्या कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस द्वारा पाकिस्तान के साथ एलओसी व्यापार शुरू करने के फैसले से सीमा पार से आतंकवाद को बढ़ावा देने का समर्थन करती है? क्या पार्टी पत्थरबाजों और अलगाववाद में शामिल लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरियों में शामिल करके आतंकवाद, दहशत और बंद लाने का समर्थन करती है?

सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ आरक्षण विरोधी चेहरा सामने लाने की कोशिश कर रही है। पीएम मोदी ने दलितों, गुज्जरों, बकरवालों, पहाड़ियों को आरक्षण दिया है, क्या कांग्रेस इसे खत्म करने की नेशनल कॉन्फ्रेंस की घोषणा का समर्थन करती है? क्या कांग्रेस चाहती है कि शंकराचार्य पर्वत, तख्त-ए-सुलेमान और हरि पर्वत को ध्वस्त कर दिया जाए? क्या इसे कोह-ए-मारन के नाम से जाना जाना चाहिए? क्या कांग्रेस जम्मू-कश्मीर की अर्थव्यवस्था को फिर से भ्रष्टाचार में झोंककर पाकिस्तान समर्थित कुछ चुनिंदा लोगों को सौंपने का समर्थन करती है? कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस की जम्मू और घाटी के बीच भेदभाव की राजनीति का समर्थन करती है।

ये भी पढ़ेंः- गुरुग्राम में 75 वर्षीय शख्त हुआ लापता, सूचना देने वाले को मिलेगा भारी भरकम इनाम

कांग्रेस बहाने बनाकर जनता को बेवकूफ बनाती रही-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश पर राज किया, लेकिन अयोध्या समस्या का समाधान नहीं होने दिया। जब भारतीयों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र और यूपी में भाजपा की सरकार बनाई, तो अयोध्या में राम मंदिर बना। मंदिर भी बना, लेकिन एक मच्छर भी नहीं मरा। यूपी में माफिया खत्म हो गए, लेकिन आम नागरिक का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सका। कांग्रेस बहाने बनाकर जनता को बेवकूफ बनाती रही है।

कांग्रेस ने आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद, भाषावाद, क्षेत्रवाद, जातिवाद समेत विभाजन के बीज बोए हैं, हिंदुओं को कमजोर करने का पाप किया है। उन्होंने आगे कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और जम्मू-कश्मीर में सहयोगी दलों की, तो पत्थरबाजी की घटनाएं होती थीं।

इन लोगों ने उन हाथों में पिस्तौल थमा दी थी, जिनके हाथ में गोलियां थीं। पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस के नेता यहां का पैसा लूटकर साल में आठ महीने यूरोप और इंग्लैंड घूमते थे। भाजपा सबका साथ, सबका विकास की बात करती है। लेकिन, वह किसी का तुष्टिकरण नहीं होने देगी। भाजपा ही सुरक्षा, सुशासन और विकास की गारंटी है। जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां विकास का नया मॉडल देखने को मिल रहा है। यूपी ने नए भारत में विकास के ग्रोथ इंजन के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें