Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur News : कलयुगी बेटे ने की पिता से मारपीट, ईंट से...

Gorakhpur News : कलयुगी बेटे ने की पिता से मारपीट, ईंट से कूचकर उतारा मौत के घाट

Gorakhpur News : मामला गोरखपुर के पिपराइच के हरखापुर गांव का है जहां, बुधवार की रात करीब 12 बजे सत्यप्रकाश तिवारी उर्फ सकरम और उसके बेटे कन्हैया तिवारी के बीच झड़प हो गई। मामला इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि, बेटे ने वहीं पास पड़ी ईंट उठाकर उसने पिता के सिर पर मारनी शुरू कर दी। गाली देते हुए उसने कम से कम 20 बार चेहरे और सिर पर ईंट से हमला किया। जिसके बाद पिता की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, सत्यप्रकाश तिवारी ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। कन्हैया पहली पत्नी का बेटा है। वहीं उसकी सौतेली मां शादी के कुछ साल बाद घर छोड़कर चली गई थी। पड़ोसियों के मुताबिक, कन्हैया शराब का लती है। वह हर रोज शराब पीकर अपने पिता को इसी बात के लिए कोसता था। साथ ही खुद की शादी कराने की मांग करता था। इससे आहत होकर अक्सर सत्यप्रकाश गांव के मंदिर में रात गुजारते थे और वहीं भोजन-पानी भी करते थे।

शराब पीकर की पिता से मारपीट

पड़ोसियों के मुताबिक, सत्यप्रकाश तिवारी और कन्हैया के अलावा घर में कोई नहीं रहता था। देर रात कन्हैया शराब पीकर आया था और फिर उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस बार उसने फांसी का फंदा बनाया और सुसाइड करने की कोशिश करने लगा। पिता सत्यप्रकाश तिवारी ने उसे कसम-वादे देकर रोकने की कोशिश की। इसके बाद उसने अपने पिता को पीटना शुरू कर दिया। वहीं पास पड़ी ईंट उठाकर उसने पिता के सिर पर मारनी शुरू कर दी। गाली देते हुए उसने कम से कम 20 बार चेहरे और सिर पर ईंट से हमला किया फिर मौके से भाग निकला। इस दौरान पिता की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Haridwar News : विजलेंस टीम का छापा, 5 बिजली चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Gorakhpur News : शव का कराया गया पोस्टमॉर्टम  

SP नॉर्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा सत्यप्रकाश को लेकर हम पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए। इसके बाद मेडिकल कॉलेज लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें