Friday, October 11, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeजम्मू कश्मीरJammu Kashmir Road Accident: इलेक्शन ड्यूटी पर जा रहा वाहन खाई में...

Jammu Kashmir Road Accident: इलेक्शन ड्यूटी पर जा रहा वाहन खाई में गिरा, दो की मौत

Jammu Kashmir Road Accident : जम्मू-कश्मीर के रियासी इलाके में दूसरे चरण के मतदान से पहले मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यह हादसा (Road accident) उस वक्त हुआ जब चुनाव ड्यूटी पर जा रहा एक वाहन खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार लोग बुधवार को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी अचानक वाहन रियासी के गुलाबगढ़ इलाके में टुकसन के पास गहरी खाई में गिर गया। हादसे के वक्त वाहन में कई लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौत हो गई। इसके अलावा एक व्यक्ति घायल है।

ये भी पढ़ेंः- शर्मसार! लखनऊ में पांचवीं की छात्रा को कार में खींचा, होटल ले जाकर किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

मृतकों की हुई पहचान

डीसी रियासी विशेष महाजन के मुताबिक मृतकों की पहचान चालक जावेद अहमद और पुलिसकर्मी एजाज अहमद खान के रूप में हुई है। जावेद अहमद रियासी का रहने वाला है, जबकि एजाज अहमद खान राजौरी का रहने वाला है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 को होगा मतदान

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 25 सितंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। इसे ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। दूसरे चरण में छह जिलों की 26 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इस चरण में 25.78 लाख मतदाता 239 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें