Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशदर्दनाक सड़क हादसा: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे 3 युवकों को...

दर्दनाक सड़क हादसा: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे 3 युवकों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

Sasaram Accident: बिहार के रोहतास जिले में मंगलवार को सासाराम-आरा मुख्य मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवकी की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब सेना भर्ती की तैयारी कर रहे तीन युवकों को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

एक ही गांव के रहने वाले दोनों युवक

मृतकों की पहचान दीपक कुमार (23 वर्ष) और सत्येंद्र कुमार (24 वर्ष) के रूप में हुई है। दीपक कुमार के पिता का नाम अनिल कुमार सिंह है, जबकि सत्येंद्र कुमार के पिता जयराम सिंह हैं। दोनों युवक राजपुर थाना के पकरी गांव के रहने वाले थे। घायल युवक का नाम प्रिंस सिंह (13 वर्ष) है, जिसका इलाज बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- Uttrakhand News : बदरीनाथ धाम के पास नदी में बहे पिता और बेटा, रेस्क्यू अभियान जारी

सेना भर्ती के लिए कर रहे थे तैयारी

जानकारी के अनुसार, तीनों युवक हर दिन की तरह सेना भर्ती के लिए फिजिकल की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद चालक वहां से फरार हो गया। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव को सासाराम-आरा मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची संझौली थाना पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। प्रशासन ने आश्वासन दिया कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें