Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडUttrakhand News : बदरीनाथ धाम के पास नदी में बहे पिता और...

Uttrakhand News : बदरीनाथ धाम के पास नदी में बहे पिता और बेटा, रेस्क्यू अभियान जारी

Uttrakhand News : मामला बदरीनाथ धाम के गांधी घाट के पास का है जहां, मंगलवार को नदी में नहाने गए पिता और बेटे दोनों तेज बहाव में बह गए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची SDRF और पुलिस की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर पिता को तो बचा लिया लेकिन बेटा पानी के तेज बहाव में लापता हो गया। हालांकि, पुलिस और SDRF की टीम बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

गांधी घाट पर 2 लोगों के बहने की सूचना  

SDRF से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बदरीनाथ धाम के गांधी घाट पर दो व्यक्तियों की बहने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस और SDRF की टीम ने मौके पर पहुंच कर पिता को करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर बचा लिया गया जबकि दूसरा व्यक्ति नदी के तेज बहाव में लापता हो गया। जिसकी SDRF की टीम की ओर से सर्चिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh : मोहन कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Uttrakhand News : रेस्क्यू अभियान में जुटी SDRF की टीम 

पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि, नदी में बहने वाले दोनों व्यक्ति पिता-पुत्र थे जिसमें पिता को रेस्क्यू कर लिया गया जिनका नाम सुरेश चंद्र पुत्र केदारनाथ निवासी मलेशिया और लापता व्यक्ति का नाम डॉ. बलराज सेठी पुत्र सुरेश चंद उम्र 40 वर्ष निवासी मलेशिया जो अपने परिवार के चार अन्य सदस्यों के साथ 14 सितम्बर को भारत आये थे। मंगलवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। रेस्क्यू किए गए व्यक्ति सुरेश चंद्र विवेकानंद अस्पताल में उपचाराधीन है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें