शादी के बाद पहली बार पति के साथ दिखीं अदिति राव हैदरी, एयरपोर्ट पर किया स्पॉट

6
aditi-rao-haidri

Mumbai:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari )और सिद्धार्थ (Siddharth) ने 16 सितंबर को जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया था। उन्होंने 400 साल पुराने मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज् शेयर करते हुए फैंस को शादी की खबर दी। वहीं अब शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ और अदिति कैमरे के सामने आए हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अदिति      

बता दें, शादी के बाद अदिति (Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) वापस मुंबई आ गए हैं, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अदिति और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए। एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। इस वीडियो में अदिति पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दुल्हन अदिति के इस लुक को देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर उनकी एयरपोर्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जहां फैंस ने भी अदिति और सिद्धार्थ को ढ़ेरों शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें: गोविंदा की पत्नी ने शराब पीने के लिए अपनाया ईसाई धर्म, इंटरव्यू में किया खुलासा

2021 में हुई थी सिद्धार्थ से मुलाकात    

गौरतलब है कि, अदिति (Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) की पहली मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म ‘समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा, लेकिन कुछ दिनों बाद में उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते का खुलासा किया। बता दें, यह अदिति की यह दूसरी शादी है और उनकी पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। लेकिन शादी के 4 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)