पाक रक्षा मंत्री के बयान पर गरमाई सियासत, शाह बोले- कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे एक

11
amit-shah-hits-statements

नई दिल्लीः कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस की अनुच्छेद 370 की बहाली की मांग के समर्थन में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री द्वारा दिए गए बयान पर भारत में राजनीति गरमा गई है। इस मामले में अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान की मंशा और एजेंडा एक जैसा है।

पाक के बयान ने कांग्रेस को बेनकाब किया

अमित शाह ने कहा कांग्रेस और जेकेएनसी द्वारा अनुच्छेद 370 और 35ए का समर्थन करने के बारे में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान ने एक बार फिर कांग्रेस को बेनकाब कर दिया है। इस बयान ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि कांग्रेस और पाकिस्तान की मंशा और एजेंडा एक जैसा है। पिछले कुछ सालों से राहुल गांधी हर भारत विरोधी ताकत के साथ खड़े होकर देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं।” कांग्रेस और पाकिस्तान का हमेशा एक ही सुर:

अमित शाह ने आगे कहा कि चाहे एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगना हो या भारतीय सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना हो, राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान का हमेशा एक ही सुर रहा है और कांग्रेस हमेशा से देश विरोधी ताकतों के साथ मिली हुई रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान भूल जाते हैं कि केंद्र में मोदी सरकार है, इसलिए कश्मीर में न तो अनुच्छेद 370 और न ही आतंकवाद वापस आने वाला है।

क्या कहा पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने:

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री से एक टीवी न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35 ए का फैसला शेख अब्दुल्ला और जवाहरलाल नेहरू ने किया था। दोनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। दोनों का कहना है कि सरकार बनने पर अनुच्छेद 370 और 35 ए को बहाल किया जाएगा, आपको क्या लगता है, क्या ऐसा संभव है।

यह भी पढ़ेंः-Srinagar में विपक्ष पर बरसे प्रधानमंत्री, कहा- यहां की बर्बादी के लिए तीन खानदान जिम्मेदार

इसके जवाब में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बिल्कुल संभव है। दोनों राजनीतिक पार्टियों की घाटी में अच्छी खासी मौजूदगी है। घाटी यानी कश्मीर के लोग काफी प्रेरित हैं। मुझे लगता है कि वे घाटी के बाहर भी सत्ता में आएंगे और अनुच्छेद 370 को बहाल किया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)