Film ‘Emergency’: फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने जारी किया नोटिस

17
kangna-ranaut

Film ‘Emergency’: विवादों में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Film Emergency) को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। उनकी फिल्म के खिलाफ रवींद्र सिंह बस्सी ने अर्जी दाखिल कर दावा किया है कि कंगना ने अपनी फिल्म में सिख धर्म की छवि खराब करने की कोशिश की है।

रिलीज से 4 दिन पहले की गई रद्द      

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी'(Film Emergency) 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला लेकिन रिलीज से चार दिन पहले इसे रद्द कर दिया गया। कंगना रनौत ने बयान दिया था कि, इस फिल्म के लिए मैंने अपनी निजी संपत्ति दांव पर लगा दी है। इसे सिनेमाघरों में दिखाया जाना था लेकिन अब यह नहीं दिखाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि, इस महीने की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि कंगना ने मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल स्थित एक बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा है।

कंगना को सिख समुदाय से मिली धमकियां

फिल्म को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पहले भी सिख समुदाय से धमकियां मिली थीं। इसी तरह अब वकीलों ने अर्जी में कहा है कि, कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ में सिख धर्म की गलत छवि पेश की है और समुदाय पर झूठे आरोप भी लगाए हैं। इसलिए उन्होंने इस एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। अब इस मामले में 5 दिसंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: CDS Chauhan ने कहा- भारत की स्थिति ‘विश्व मित्र’ और ‘विश्व बंधु’ जैसी

Film ‘Emergency’ : इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Film Emergency) में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाख नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में सतीश कौशिक अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह उनकी आखिरी फिल्म होगी, जो उनकी मृत्यु के एक साल बाद प्रकाशित हो रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)