Kanpur News: तेज बारिश से गिरी कच्चे मकान की दीवार, महिला की मौत, दो घायल

17
kanpur-news

 

Kanpur News : मामला कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के टीकरा गांव का है जहां तेज बारिश की वजह से मिट्टी से बने कच्चे मकान की दीवार गिर गई और इस मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई। और महिला का पति और बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की।

तेज बारिश से गिरी मकान की छत  

जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, बिठूर के टीकरा गांव निवासी रानी देवी और उनका पति व बेटा मंगलवार की रात अपने मिट्टी से बने घर के नीचे सोए हुए थे। रात में हुई तेज बारिश के कारण कच्ची दीवार अचानक ढह गई। उसमें सो रहे परिवार के तीनों सदस्य दब गए। हादसे के बाद आस—पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही तीनों को बचाने में जुट गए।

ये भी पढ़ें: एक्टिव हुआ नया वेदर सिस्टम, राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

Kanpur News : मृतका से शव का कराया पोस्टमार्टम     

हालांकि, किसी तरह निकाल कर तत्काल उपचार के लिए CHC बारा सिरोही अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने रानी देवी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल रानी देवी के पति छूना कमल और उसके बेटे रजत का उपचार शुरू कर दिया। मृतका के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इस हादसे की सूचना पर उपजिलाधिकारी सदर और स्थानीय लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)