LG सिन्हा बोले- अगर लोग कह दें कि उनके कल्याण का काम नहीं हुआ तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार

33
manoj-sinha-said-i-am-ready-to-resign

श्रीनगरः कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के राजा वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने गुरुवार को कहा कि अगर 75 फीसदी से ज्यादा लोग यह कहें कि पिछले पांच साल में लोगों के कल्याण के लिए कोई काम नहीं हुआ तो वह इस्तीफा दे देंगे।

राहुल गांधी को जनता की राय लेने की दी सलाह

एक कार्यक्रम के दौरान उपराज्यपाल सिन्हा ने कहा कि 2019 में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जनता की भावना को समझने के लिए गुप्त मतदान कराया जा सकता है। उपराज्यपाल ने कहा कि राहुल गांधी को जनता की राय लेनी चाहिए, वे ज्यादा जागरूक होंगे। गुप्त मतदान कराएं। अगर 75 फीसदी से ज्यादा लोग यह कहें कि पिछले पांच साल में उनके कल्याण के लिए कोई काम नहीं हुआ तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। राहुल गांधी ने हाल ही में कश्मीर दौरे के दौरान उपराज्यपाल के कामकाज की तुलना अतीत के राजाओं से की थी। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हुए रिकॉर्ड मतदान पर सिन्हा ने कहा कि ऐसा लोगों द्वारा पाकिस्तान की साजिश को समझने और यह महसूस करने के कारण हुआ कि उनका भविष्य भारत के साथ है।

यह भी पढ़ेंः-Haryana Congress Candidates List : कांग्रेस ने जारी की 40 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

राहुल गांधी ने राज्यपाल पर लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के तुरंत बाद कश्मीर का दौरा किया था। राहुल गांधी ने उपराज्यपाल पर राजा की तरह काम करने का आरोप लगाया था। कश्मीर के बनिहाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में एक राजा बैठा है, जिसका नाम एलजी है और जो ठेकेदारों को लाकर आपकी संपत्ति बाहरी लोगों को दे रहा है।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)