पिता की मौत के बाद मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

37
malaika-arora

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लिए बुधवार का दिन काफी मुश्किलों से भरा रहा बाते दिन यानी 11 सितंबर को एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने बिल्डिंग की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। ये हादसा उस वक्त हुए जब मलाइका मुंबई से बाहर पूणे किसी काम से जा रही थी। पिता की मौत की खबर सुनते ही तुरंत वो अपने घर पहुंची। इसके अलावा उनके घर उनकी दोस्त करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अनन्या पांडे, नेहा धूपिया और चंकी पांडे अरबाज खान, और पूर्व ब्वॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर सहित कई स्टार्स पहुंचे।

पिता की मौत के बाद मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

वहीं अब एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पिता के निधन पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें अपने डियर फादर अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा. वह एक जेंटल सोल, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार इस सदमे से शॉक में है और हम आपसे इस मुश्किल वक्त में मीडिया और शुभचिंतकों प्राइवेसी की रिकेवस्ट करते हैं. हम आपकी अंडरस्टैंडिंग और सपोर्ट की रिस्पेक्ट करते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका की पोस्ट पर यूजर्स कर रहे कमेंट   

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर यूजर्स हर कोई उन्हें हिम्मत देता दिख रहा है। वहीं सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा, गहरी संवेदनाए. प्यार, शक्ति और प्रार्थनाएं भेज रही हूं तो वहीं एक अन्य यजूर ने लिखा, प्यार और प्रार्थनाए। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, भगवान आपको हिम्मत दें. कई यूजर्स ने उसपर दिल टूटने वाला इमोजी बनाया।

ये भी पढ़ें: Anil Arora की मौत के बाद क्यों भड़के वरुण धवन, जानें वजह

वरुण धवन किस बात पर पैपराजी पर भड़के  

वरुण धवन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, ये सबसे दुख की बात है कि, दुख मनाने वाले लोगों के चेहरों पर आप कैमरा लगा रहे हैं. जरा सोचें आप क्या कर रहे हैं या जब आप ऐसा करते हैं तो उन पर क्या बीतती है। मैं समझता हूं ये आपका काम है, लेकिन कभी-कभी इससे कोई दूसरा इंसान ठीक फील नहीं करता.”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)