Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीकेजरीवाल बोले, कोई बरामदगी नहीं हुई तो जो भी गिरफ्तार हुए हैं...

केजरीवाल बोले, कोई बरामदगी नहीं हुई तो जो भी गिरफ्तार हुए हैं उन्हें छोड़ दीजिए

New Delhi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘अनुभवी चोर’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह संकेत है कि प्रधानमंत्री ने मान लिया है कि कथित शराब घोटाला फर्जी है। केजरीवाल ने इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को रिहा करने का आग्रह किया है।

अभी तक नहीं हुआ कोई पैसा बरामद- केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश में कहा कि बीजेपी चिल्ला रही है कि 100 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है लेकिन अभी तक कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है। केजरीवाल ने कहा कि वे (बीजेपी) पिछले दो साल से शोर मचा रहे हैं कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। उन्होंने मुझे, संजय सिंह, मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया। देशभर में 500 से ज्यादा छापे मारे गए।

यह भी पढ़ेंः-एक्ट्रेस लैला खान और फैमिली के हत्यारे परवेज टाक को सजा-ए-मौत, फार्म हाउस में मिले थे कंकाल

केजरीवाल ने कहा कि वे (बीजेपी) कहते हैं कि मैंने 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली है। अभी कुछ दिन पहले कहा गया था कि 1100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब रिश्वत ली गई होगी तो वह पैसा कहीं न कहीं रखा गया होगा। देश भर में 500 से अधिक छापे मारे गए लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ। हमने कहीं न कहीं खर्च किया होगा लेकिन उन्हें खर्च का हिसाब तक नहीं मिला। गौरतलब है कि इस मामले में केजरीवाल 1 जून तक अंतरिम जमानत पर हैं।

गलत गिरफ्तारी को सही ठहराने का एक बहाना है

केजरीवाल के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को कथित शराब घोटाला मामले में एक पैसा भी नहीं मिला और झूठा मामला बनाया गया, प्रधानमंत्री ने कहा, “एक अनुभवी चोर के पास कई सुविधाएं होती हैं। एक पूर्व सरकारी अधिकारी जो ईडी और सीबीआई को जानता है किसी मामले में आगे बढ़ने से बहुत कुछ छिपाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि कल एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री से पूछा गया कि केजरीवाल कह रहे हैं कि मामले में कोई सबूत नहीं मिला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई पैसा नहीं मिला क्योंकि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं। उन्होंने कहा कि यह गलत गिरफ्तारी को सही ठहराने का एक बहाना है। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (प्रधानमंत्री) स्वीकार किया कि कोई वसूली नहीं हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आपने कबूल कर लिया है कि आपके पास कोई सबूत नहीं है, कोई बरामदगी नहीं है, तो जो लोग गिरफ्तार किये गये हैं, उन्हें रिहा कर दीजिये।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें