Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशNoida Update: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह को...

Noida Update: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह को किया गिरफ्तार

Noida Update: नोएडा पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। इस गिरोह का सरगना रोहिलखंड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है। पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। बता दें, अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के अन्य दो सदस्य फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आरोपी के पास से चोरी की कार बरामद 

बताया जा रहा है कि, पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीन कार, अवैध तमंचा और मास्टर चाबी बरामद हुई है। वहीं शातिर चोर अपने साथियों के साथ मिलकर नोएडा-एनसीआर क्षेत्र में कार चोरी करते थे। चोरों के गैंग ने अब तक दर्जनों चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है वो चोरी के वाहनों को मुरादाबाद में बेचते थे। गिरोह ज्यादातर पुरानी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, वह पुरानी गाड़ियों की ज्यादा चोरी करते थे क्योंकि उन्हें चुराकर बाहर ले जाना और फिर कबाड़ में बेच देना काफी आसान होता है। जल्दी कोई उन्हें कोई ट्रेस भी नहीं कर पाता और यह कार के नंबर प्लेट को नकली नंबर प्लेट से बदल भी देते थे। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि वह नोएडा व दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में घूमते रहते हैं और मौका पाकर पुराने चार पहिया वाहन, जो आसानी से मास्टर की से खुल जाते हैं, उनकी चोरी करते थे।

ये भी पढ़ें: Anniversary of Mussoorie firing: मुख्यमंत्री धामी ने बलिदानियों को दी श्रद्धांजलि, कही ये बात

बता दें, गैंग गाड़ी चोरी करके दिल्ली के खलील अहमद उर्फ खान और सहारनपुर के रहने वाले नदीम को देते थे। बाद में खलील अहमद और नदीम पुरानी गाड़ियों को बेचने और कटवाने का काम करते थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें