Saturday, October 12, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeदेशKarnataka News : पटाखों के गोदाम में लगी भीषण आग, पास की...

Karnataka News : पटाखों के गोदाम में लगी भीषण आग, पास की दुकानों को भारी नुकसान

Karnataka News : मामला कर्नाटक के तुमकुरु का है जहां सोमवार को पटाखों से भरे एक गोदाम में भीषण आग लग गई। जिसके बाद देखते ही देखते आग की लपटों ने पास की प्लास्टिक के सामानों की दुकान और लाइब्रेरी के गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया।

आग बुझाने में जुटा दमकल विभाग     

बता दें, आग लगने से पास की दुकान और गोदाम का भारी नुकसान हो गया इससे भारी नुकसान हुआ। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग आग बुझाने की कोशिश में जुट गई। बताया जा रहा है कि, पटाखों से भरे गोदाम में आग लगने से नेताजी स्टोर का गोदाम भी प्रभावित हुआ है। इसमें पटाखे, किताबें और प्लास्टिक की स्टेशनरी रखी हुई थी।

आग ने पास की दुकान को बनाया निशाना 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस पटाखे के गोदाम में आग लगी, उसे रामकृष्ण चलाता था। इसमें अवैध रूप से पटाखे रखे गए थे। पटाखों की मात्रा ज्यादा होने की वजह से आग लगी। आग बुझाने के लिए गोदाम में कोई उपाय नहीं किया गया था। इसकी वजह से जब आग लगी तो धीरे-धीरे पटाखों तक पहुंची। इसके बाद विस्फोट होने लगे।

ये भी पढ़ें: Kolkata doctor rape-murder case: आंदोलन के बीच सेवा भी करेंगे जूनियर डॉक्टर

Karnataka News मामले की जांच में जुटी पुलिस   

स्थानीय लोगों के अनुसार, ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे गोदाम में बम फोड़े जा रहे हैं। इस घटना की वजह से स्थानीय निवासियों को भी परेशानी हुई। क्योंकि आस-पास के घर भी खतरे की जद में आ गए थे। आसपास के इलाकों में घना धुआं फैल गया था। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा ल‍िया। हालांकि, तुमकुरु सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर ल‍िया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें