फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के 8 साल पूरे, Tiger Shroff ने मनाया जश्न

29
film-a-flying-jatt

Mumbai: एक्शन स्टार Tiger Shroff  ने की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के आठ साल पूरे हो गये है। वहीं टाइगर ने आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया और कहा कि, फिल्म में उनका किरदार सामान्य सुपरहीरो जैसा नहीं था। दरअसल, टाइगर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन पर अपने किरदार का एक स्केच शेयर किया, जिसमें ”8 इयर्स ऑफ ए फ्लाइंग जट्ट” लिखा हुआ है।

टाइगर ने शेयर किया पोस्ट  

इसके बाद उन्होंने 2016 में रिलीज हुई सुपरहीरो कॉमेडी फिल्म का एक सीन शेयर किया। इस फिल्‍म को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “यह आपका सामान्य सुपरहीरो नहीं है।” बता दें, इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नाथन जोन्स ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। यह एक मार्शल आर्ट ट्रेनर अमन ढिल्लन की कहानी है, जो एक दिव्य वृक्ष से सुपरनैचुरल पावर प्राप्त करता है।

हीरोपंती से की थी करियर की शुरुआत  

बता दें, बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने 2012 में एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “हीरोपंती” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें 2016 में फिल्म “बागी” में देखा गया, जो एक मार्शल आर्ट स्कूल की पृष्ठभूमि पर आधारित थी, जिसमें श्रद्धा कपूर और सुधीर बाबू भी थे। वहीं टाइगर ने साल 2017 में डांस फिल्म “मुन्ना माइकल” में फिर से सब्बीर के साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें: UP: बिजनौर के सरकारी स्कूल में मुस्लिम टीचर का फरमान, मुस्लिम छात्र टोपी पहनकर आएं

सिंघम अगेन में दिखाई देंगे Tiger Shroff 

अभिनेता को 2018 में अहमद खान की “बागी 2” में देखा गया था जो “बागी” का सीक्वल थी। इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी भी थीं। टाइगर को “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” फ्रैंचाइजी की दूसरे पार्ट में भी देखा गया था, जहां उन्होंने एक कॉलेज के छात्र की भूमिका निभाई थी। जो साल 2019 में एक वार्षिक स्कूल चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करता है। उसी साल उन्हें सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर फिल्म “वॉर” में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था। 2020 में उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ “बागी” के तीसरे पार्ट में देखा गया था। पिछली बार स्क्रीन पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देने वाले टाइगर अगली बार “ईगल” और “सिंघम अगेन” में दिखाई देंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)