राजकोट टीआरपी मॉल आग: गेमिंग जोन में दुर्घटना से 17 की मौत, कई फंसे

13
fire-rajkot-trp-mall

Rajkot TRP Mall Fire : गुजरात के राजकोट जिले के कालावड में शनिवार शाम भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सयाजी होटल के पीछे टीआरपी मॉल के गेमिंग जोन में भीषण आग लग गई। हादसे में अब तक कुल 17 लोगों की जान जा चुकी है।

बड़ी संख्या में मौजूद थे लोग

जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त गेमिंग जोन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। वीकेंड पर कई परिवार अपने बच्चों के साथ मॉल के गेम जोन में पहुंचे थे। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। वहीं पुलिस ने गेमिंग जोन के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-पुणे हिट एंड रन मामला: 28 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया नाबालिग आरपोति का दादा

बता दें कि गेमिंग जोन में अचानक आग लग गई और फिर अफरा-तफरी मच गई। धुएं का गुबार पांच किलोमीटर की दूरी तक देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, आग और धुएं के बीच कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

प्रशासन के मुताबिक इस हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। मृतकों के शव बुरी तरह जल गए हैं, शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है। फिलहाल प्रशासन की ओर से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त गेमिंग जोन में कितने लोग मौजूद थे। इस हादसे के बाद राजकोट के सभी गेमिंग जोन को तत्काल प्रभाव से बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)