Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशगाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद , मारपीट में बेटा और पिता...

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद , मारपीट में बेटा और पिता गंभीर रुप से घायल

Ghaziabad News : गाजियाबाद के सराय नजर अली इलाके में गाड़ी पार्किंग को लेकर सोमवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने लोहे की रॉड और डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, इस मारपीट में पिता और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुए विवाद  

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के सराय नजर अली इलाके में एक बहन अपने भाई को रक्षाबंधन के मौके पर राखी बांधने मायके आई हुई थी। 19 अगस्त की शाम करीब 5 बजे वह अपने घर के पास पहुंची तो घर के पहले एक गली में बैठे कुछ लड़कों ने गली से गाड़ी ले जाने को मना किया। गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में मारपीट होने लगी, जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि, लड़की त्योहार में अपने घर आई थी, तभी वहां मौजूद कुछ लड़कों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। हंगामा और शोर सुनकर लड़की के पिता और भाई भी बाहर आ गए। इसके बाद बाहर इकट्ठा हुए दबंगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने हाथों में डंडे और लोहे की रॉड ले रखी थी और पिता और पुत्र पर हमला बोल दिया। इस हमले में लड़की के पिता और भाई दोनों घायल हो गए। पास में खड़े एक रिश्तेदार ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: झमाझम बारिश के बाद ‘दरिया बनी दिल्ली’, कहीं डूबा ऑटो, तो कहीं लगा लंबा जाम

Ghaziabad News : पुलिस ने दी मामले की जानकारी     

इस मामले को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली नगर रितेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 19 अगस्त को गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी। जिसके बाद इस घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली नगर पर FIR दर्ज की गई और इस घटना में संलिप्त 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें