Vicky Kaushal की फिल्म ‘छावा’ का टीजर लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

32
vickey-kaushal

Mumbai: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता Vicky Kaushal की आने वाली फिल्म ‘छावा’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले फिल्म ‘छावा’ में विक्की का लुक वायरल हुआ था। हाल ही में फिल्म ‘छावा’ का टीजर लीक हो गया है। वहीं इस टीज़र में संभाजी महाराज के किरदार में विक्की की लाजवाब पर फॉर्मेंस देखने को मिल रही है।

संभाजी महाराज के किरदार में दिखे विक्की 

हाल ही में फिल्म ‘स्त्री 2’ एक्स पर ट्रेंड कर रही है। राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ शुरू होने से पहले दर्शकों के सामने Vicky Kaushal की ‘छावा’ झलक दिखती है। लीक हुए टीजर में विक्की कौशल संभाजी महाराज के किरदार में आक्रामक अवतार में नजर आ रहे हैं। अकेले ही गुरिल्लाओं का सामना करने वाले संभाजी महाराज विक्की के लाल रूप में नजर आ रहे है। इस टीज़र में, हमें अंततः संभाजी महाराज देखने को मिलते हैं जो सिंहासन पर चढ़ गए हैं। विकी को संभाजी महाराज के रूप में देखना निस्संदेह एक सुखद अनुभव होगा।

ये भी पढ़ें: Film Stree-2 में अक्षय की एंट्री ने मचाया धमाल

6 दिसंबर को सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल 

फिल्म ‘छावा’ का टीजर लीक होते ही दर्शकों ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी। विकी कौशल का संभाजी महाराज का लुक और उनकी परफॉर्मेंस फैन्स को काफी पसंद आती है। फिल्म ‘छावा’ के लीक हुए टीजर में फिल्म की रिलीज डेट भी देखी जा सकती है। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना येसुबाई के किरदार में नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)