IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी, बताया ये टीम बनेगी विजेता

33
ricky-ponting-t20-wc-2024

IND vs AUS, नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने नवंबर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज के नतीजे की भविष्यवाणी की है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग ने 22 नवंबर से शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आगामी संस्करण में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 3-1 से सीरीज जीतने की भविष्यवाणी की है।

रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी 

रिकी पोंटिंग ने भविष्यवाणी की है कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के पास खुद को साबित करने का मौका है। भारत 2018-19 और 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने में सफल रहा। ऑस्ट्रेलिया ने 2014-15 के बाद से भारत के खिलाफ कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है।

ये भी पढ़ेंः- PT Usha-Vinesh Phogat: विनेश मामले पर IOA चीफ पीटी उषा का बड़ा बयान, बोलीं- वजन की जिम्मेदारी…

पोंटिंग ने ICC रिव्यू में कहा, “यह एक कठिन सीरीज होने जा रही है। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास ऑस्ट्रेलिया में भारत के खिलाफ खुद को साबित करने का अच्छा मौका है, क्योंकि पिछली दो सीरीज में यहां जो हुआ है, वह इस बात पर निर्भर करता है।” “यह सीरीज इस मायने में भी खास है कि इसमें पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे। पिछले कुछ मौकों पर सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले गए थे।

ऑस्ट्रेलिया को बताया जीत का दावेदार

Ricky Ponting ने कहा मुझे लगता है कि पांच टेस्ट मैचों को लेकर हर कोई उत्साहित है और मुझे नहीं लगता कि इस सीरीज के दौरान कई मैच ड्रॉ होंगे।” पोटिंग ने आगे कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया को जीत का दावेदार मानता हूं। मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी दांव नहीं लगाऊंगा। कुछ मैच ड्रॉ हो सकते हैं और कुछ मैच में मौसम भी खराब हो सकता है। इसलिए मैं ऑस्ट्रेलिया की 3-1 से जीत की भविष्यवाणी करता हूं।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)