मां श्रीदेवी के फेवरेट मंदिर पहुंची Jhanvi Kapoor, दर्शन के बाद शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

20
jhanvi-kapoor-new-movies

Mumbai : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ (‘Mr. and Mrs. Mahi’) के प्रमोशन में बिजी हैं।  फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेत्री ने भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए चेन्नई के एक विशेष मंदिर का दौरा किया। दरअसल, जान्हवी चेन्नई के मुप्पाथम्मन मंदिर गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी ‘मम्मा’ और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की पसंदीदा जगह है, उनकी मां अक्सर यहां भगवान के दर्शन के लिए आया करती थीं.

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मंदिर के बाहर की कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में जान्हवी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने दुपट्टे को साड़ी स्टाइल में कैरी किया हुआ है. अपने लुक को सिंपल रखने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। साथ ही नेकलेस और चूड़ियों ने ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया।

तस्वीरें शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, ‘पहली बार मुप्पट्टमन मंदिर आई। यह चेन्नई में माँ की पसंदीदा जगह थी। इन तस्वीरों में जान्हवी के साथ मां श्रीदेवी की चचेरी बहन माहेश्वरी अय्यप्पन नजर आ रही हैं। वरुण धवन ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”आंटी सच में आपकी बहन लगती हैं।”

क्रिकेट पर आधारित है फिल्म ‘मिस्टर’ और ‘मिसेज माही’ 

जान्हवी निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया। उन्होंने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी एक बहन ख़ुशी कपूर भी हैं, जिन्होंने जोया अख्तर की ‘द आर्चीज़’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। ‘मिस्टर’ और ‘मिसेज माही’ की कहानी फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। इसमें राजकुमार राव और जान्हवी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ेंः- दीपिका के लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा- ‘बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला’

इस फिल्म में राजकुमार का किरदार ‘महेंद्र’ एक असफल क्रिकेटर है। उन्हें जीवन में क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है. उनका सपना एक बड़ा क्रिकेटर बनकर देश के लिए खेलना था, लेकिन पारिवारिक दबाव और अन्य कारणों से उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका। वह इस सपने को अपनी पत्नी यानी मिसेज माही के जरिए पूरा करने की कोशिश करता है, जो पेशे से तो डॉक्टर है लेकिन क्रिकेट खेलते समय खूब चौके-छक्के लगाती है।

31 मई रिलीज होगी फिल्म

इस सपने को पूरा करने में समाज, परिवार और सोच बाधक बनते हैं। फिल्म के लिए जान्हवी ने काफी मेहनत की है। उन्होंने क्रिकेट ट्रेनिंग में खूब पसीना बहाया. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी इससे पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही अफजान’ में साथ नजर आई थी। ‘मिस्टर और मिसेज माही’ 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी इस साल जूनियर एनटीआर स्टारर ‘देवरा: चैप्टर 1’ से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी। वह ‘उलझन’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)