प्रेमिका के पिता की दुकान में लटका मिला प्रेमी का शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

11
lovers-dead-body-found-hanging-in-shop

Ambedker Nagar : बसखारी थाना क्षेत्र में मंगलवार को प्रेमिका के पिता की दुकान के अंदर प्रेमी का संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका हुआ शव मिला। लोगों का कहना है कि, उसकी हत्या करके शव को लटकाया गया है। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से वार 

 बता दें, टांडा मार्ग स्थित यूनियन बैंक के पास कल्लू की चाय की दुकान है। उसकी पुत्री से मालीपुर थाना क्षेत्र के कांदीपुर के मोहित का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोहित कल्लू की बेटी से शादी करना चाहता था, लेकिन घर वाले तैयार नहीं थे। इससे नाराज होकर मोहित ने प्रेमिका पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया था, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए बसखारी CHC ले जाया गया। जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह का बड़ा मंगल कल, लखनऊ में बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

SP ने जताई आत्महत्या की आशंका 

 मामले को लेकर प्रेमिका के परिजनों ने बसखारी थाने में उसके खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। सूचना मिलते ही बसखारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के घरवालों और परिवार ने यह आरोप लगाया है कि, मोहित की हत्या के बाद यहां पर शव को लटकाया गया है। वहीं एडिशनल SP विशाल पांडे समेत उच्च अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि, आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही खुलासा हो सकेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)