Friday, October 11, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीअग्निकांड के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी पर कार्रवाई, किए गए...

अग्निकांड के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी पर कार्रवाई, किए गए निलंबित

New Delhi : दिल्ली बेबी केयर अस्पताल में आग लगने के बाद अधिकारियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है। इस मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी डॉ. आरएन दास को उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने निलंबित कर दिया है। उपराज्यपाल ने निजी नर्सिंग होम के अनियमित और अवैध पंजीकरण में उनकी कथित भूमिका को देखते हुए यह कार्रवाई की है। आरएन दास को सीएम अरविंद केजरीवाल का करीबी अधिकारी बताया जाता है। दास के निलंबन के बाद दिल्ली भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है।

आपको सही सलाह नहीं दे रहे आपके सलाहकार- मंत्री

एलजी की कार्रवाई के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “एलजी साहब को पता नहीं, मेरे स्वास्थ्य विभाग ने 18 अप्रैल को ही उनके अधीन दिल्ली पुलिस विभाग को हीट वेव एडवाइजरी भेज दी थी। इसे केंद्र सरकार के सभी अस्पतालों को भी भेजा गया था। 27 मई को मैंने समीक्षा की और फिर से सभी विभागों को एडवाइजरी भेजी। इतने ऊंचे पद पर बैठे आपके सलाहकार आपको सही सलाह नहीं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-झूठ और भ्रम फैलाने वाले 4 जून के बाद मनाएंगे मटन पार्टी, चिराग का विपक्ष पर तंज

दिल्ली को नकारात्मकता की ओर ले जा रहे- सौरभ

आगे कहा कि वे दिल्ली को नकारात्मकता की ओर ले जा रहे हैं।” इस मामले में बीजेपी का कहना है कि ये तो बस शुरुआत है क्योंकि बीजेपी भ्रष्टाचार के खेल में शामिल ऊपर से लेकर नीचे तक के सभी अफसरों को सस्पेंड करने की मांग को और तेज करेगी. इस हत्याकांड में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए बीजेपी लड़ाई जारी रखेगी. ये तो बस शुरुआत है लेकिन पार्टी हर उस शख्स के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी जिसने दिल्ली को इस आग की भट्टी में जलाया है और भ्रष्टाचार को अपनी कमाई का जरिया बनाया है जब तक उन सभी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें