Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनइंतजार खत्म! इस हफ्ते OTT पर रिलीज होगी ये फिल्में और सीरीज

इंतजार खत्म! इस हफ्ते OTT पर रिलीज होगी ये फिल्में और सीरीज

New Delhi: (upcoming web series) दर्शकों में OTT शो और फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हर हफ्ते की तरह इस बार फिर OTT पर धमाका होने वाला है। जून के पहले हफ्ते में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ‘गुनाह’, ‘उप्पू पुली करम’ और ‘एरिक’ जैसे शोज आपको देखने को मिलेंगे।

बता दें, तमिल सीरीज ‘उप्पू पुली करम’ में दीपिका वेंकटचलम, वनिता कृष्णचंद्रन, आयशा जीनत, नवीन कुमार, राज अयप्पा, अश्विनी आनंदिता और पोनवन्नन लीड रोल में हैं। बता दें, इस शो की कहानी एक बुजुर्ग कपल और उनके चार बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे M.Ramesh Bharti ने डायरेक्ट किया है और यह 30 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

‘एरिक’ 

 ‘एरिक’ : 1980 के दशक के न्यूयॉर्क में सेट ‘एरिक’ एक इमोशनल थ्रिलर सीरीज है। इसमें एक पिता अपने 9 साल के लापता बच्चे की तलाश करता है, जो स्कूल जाते समय गायब हो गया। बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टारर यह सीरीज अबी मॉर्गन द्वारा लिखित, लुसी फोर्ब्स द्वारा निर्देशित और होली पुलिंगर द्वारा निर्मित है। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

‘गुनाह’ 

 ‘गुनाह’ : गशमीर महाजनी और सुरभि ज्योति स्टारर ड्रामा वेब सीरीज ‘गुनाह’ का निर्देशन अनिल सीनियर ने किया है, जबकि अनिरुद्ध पाठक इसके क्रिएटर हैं। शो में गशमरी एंटी हीरो के किरदार में हैं। वह अभिमन्यु नाइक का किरदार निभा रहे है। बोधी ट्री मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित यह सीरीज 3 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

‘द प्राइस ऑफ नोना इनहेरिटेंस’ 

 ‘द प्राइस ऑफ नोना इनहेरिटेंस’ : जियोवानी बोगनेटी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में क्रिश्चियन डी सिका, डार्को पेरिक, एंटोनिनो ब्रुशेट्टा और एंजेला फिनोचियारो लीड रोल में हैं। यह फिल्म 4 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: पति के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही कटरीना, वीडियोग्राफर पर भड़कीं

‘अंडर पेरिस ‘

‘अंडर पेरिस’ : जेवियर जेन्स द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में बेरेनिस बेजो सोफिया के रोल में हैं। इसमें नासिम लायस और अनाइस पैरेलो भी शामिल हैं और ये 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)  

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें