Bangladesh Violence : बांग्लादेश के वायुसेना के विमान से गाजियाबाद पहुंची शेख हसीना, सेफ हाउस में बिताई दूसरी रात

61
shekh-haseena

Bangladesh Violence : बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना अपनी बहन के साथ गाजियाबाद में हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में रुकी हुई हैं। बता दें, शेख हसीना की यह दूसरी रात सेफ हाउस में कटी। वहीं बीते मंगलवार को दिन भर हिंडन एयर बेस में VVIP मूवमेंट देखने को मिला। साथ ही बांग्लादेश एंबेसी की कई गाड़ियां भी हिंडन एयरबेस के अंदर जाती हुई दिखाई दी।

सेफ हाउस में बिताई दूसरी रात  

सूत्रों के अनुसार जल्द ही शेख हसीना के मूवमेंट का प्लान बन सकता है, जिसके लिए लगातार तैयारी की जा रही है। हिंडन एयर बेस के बाहर सब कुछ सामान्य तरीके से चल रहा है, लेकिन अंदर सेफ हाउस के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है। सेफ हाउस तक किसी आम इंसान का पहुंचना बिल्कुल नामुमकिन है। बता दें, सेफ हाउस का रास्ता किसी भूल भुलैया से कम नहीं है, इंडियन एयर बेस में सेफ हाउस तक कैसे पहुंचे ये सिर्फ वहां के कर्मचारी ही जानते हैं।

शेख हसीना बहन के साथ पहुंची गाजियाबाद 

बता दें, बांग्लादेश में हिंसा के बाद भारत पहुंची बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हिंडन एयर बेस में बने सेफ हाउस में अपनी दूसरी रात बिताई। बताया जा रहा है कि, शेख हसीना बांग्लादेश के वायुसेना के विमान से अपनी बहन रिहाना के साथ सोमवार शाम गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर उतरी थीं। इस दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए वायु सेना के गरुड़ कमांडो को लगाया गया है।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की हत्या करना चाहते हैं पाकिस्तान और ईरान ? आसिफ रजा के खुलासे के बाद मचा हड़कंप

Bangladesh Violence 

इसके साथ-साथ हिंडन एयर बेस के मुख्य द्वार से लेकर अंदर सभी जगह पर अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। किसी को भी सेफ हाउस तक जाने की इजाजत नहीं है। आगे की क्या स्थिति होगी, यह पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं है। इसलिए माना जा रहा है कि शेख हसीना अपनी बहन के साथ हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में ही कुछ दिन बिता सकती हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)