Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमRanchi: स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर की गोली मार कर हत्या, सड़क...

Ranchi: स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर की गोली मार कर हत्या, सड़क किनारे मिला शव

Sub Inspector Shot Dead in Ranchi, रांची: झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में एक सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप का शव आज सुबह शहर के कांके इलाके में रिंग रोड के पास से बरामद किया गया। सब इंस्पेक्टर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात थे था। सुबह की सैर पर निकले लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

सब इंस्पेक्टर की हत्या से मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि अनुपम (Anupam Kachhap) शुक्रवार रात अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने कांके रिंग रोड स्थित एक ढाबे पर गए थे। उनके दोस्त कार से लौटे, जबकि वे बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या (Sub Inspector Shot) कर दी गई। उन्हें दो गोली मारी गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही आईजी, विशेष शाखा के डीआईजी, रांची पुलिस के डीआईजी, एसएसपी समेत कई अधिकारी रिम्स पहुंचे, जहां उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। हालांकि अभी तक हत्या का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है।

तेज-तर्रार अफसर के तौर पर जाने जाते अनुपम

बता दें कि सब इंस्पेक्टर अनुपम झारखंड के खूंटी जिले के रहने वाले थे। उन्होंने 2014 में बीआईटी सिंदरी से बीटेक किया और उसके बाद पुलिस सेवा में शामिल हो गए। वे झारखंड के 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर थे और तेज-तर्रार अधिकारी के तौर पर जाने जाते थे। आपको बता दें कि हाल ही में शहर के सुखदेव नगर इलाके में एक अधिवक्ता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ेंः- Lucknow: बार‍िश में हुड़दंग और युवती से छेड़छाड़ मामले में 4 गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार रात कांके इलाके में एक कांग्रेस नेता को गोली मार दी गई थी। लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से रांची में दहशत का माहौल है। जबकि अधिवक्ता की हत्या के विरोध में पूरे जिले के वकील आंदोलन कर रहे हैं। अपराध की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए डीजीपी अनुराग गुप्ता शनिवार को एसएसपी कार्यालय में जिले के सभी वरीय अधिकारियों के साथ बैठक करने वाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें