Shah Rukh Khan की आंखों में हुई दिक्कत, इलाज के लिए USA रवाना

51
shahrukh-khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फिल्में या उनका कोई एक्शन नहीं बल्कि, इस बार शाहरुख अपनी आंखों की वजह से चर्चा में बनें हुए है। बताया जा रहा है कि, उनकी आंखों में कुछ समय से परेशानी चल रही है। जिसके इलाज के लिए वो अमेरिका के लिए रवाना होंगे।

पहले भी हो चुकी है आई सर्जरी  

बता दें किस शाहरुख खान ने साल 2014 में एक माइनर आई सर्जरी कराई थी। जिसके बाद उन्होंने एक्स पर एक ट्वीट शेयर करते हुए अपने डॉक्टर्स को धन्यवाद कहा था। शाहरुख ने लिखा, “मेरी सर्जरी करने के लिए डॉ. बुर्जोर बानाजी और उनकी प्यारी पत्नी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

IPL के दौरान पड़े थे बीमार 

शाहरुख खान इससे पहले तेज गर्मी के चलते हेल्थ इशू से जूझ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में अभिनेता को हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण गुजरात के अहमदाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं अब ये दूसरी घटना आईपीएल मैच के दौरान हुई थी, जब वो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। उस वक्त उनकी आंखों में दिक्कत हुई जिसके इलाज के लिए अब वो अमेरिका रवाना होंगे।

shahrukh-khan

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu : तापसी पन्नू ने मैथियास बो के बारे में किया चौंका देने वाला खुलासा

USA रवाना होंगे शाहरुख 

बताया जा रहा है कि, शाहरुख खान 29 जुलाई को अपनी सर्जरी के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे। जहां प्लान के अनुसार इलाज नहीं हो पाया। जिसके बाद अब शाहरुख खान को इलाज के लिए USA ले जाया जा रहा है। बता दें, 30 जुलाई तक वो रवाना हो सकता हैं। हालांकि, अभी एक्टर या उनकी टीम की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)