Saturday, October 12, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़Raipur: पूर्व सांसद की कार पर पत्थरबाजी, बाल-बाल बचे

Raipur: पूर्व सांसद की कार पर पत्थरबाजी, बाल-बाल बचे

रायपुर: राज्यसभा के पूर्व सांसद व भाजपा के दिग्गज नेता दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judeo) के भतीजे रणविजय प्रताप सिंह जूदेव की कार पर बुधवार रात पत्थरबाजी हुई। इससे उनके कार का शीशा चकनाचूर हो गया। घटना के वक्त कार उनका बेटा चला रहा था और वे उसके बाजू में बैठे थे। उन्होंने जशपुर के कोतवाली थाने में रिपोर्ट गुरुवार को दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ निजी काम से ओडिशा के राउरकेला गए थे। वापसी बुधवार की रात को घटना हुई है। कार में उनके सुरक्षा गार्ड समेत अन्य भी सवार थे, जबकि कार को रणवजिय प्रताप का बेटा यश प्रताप सिंह जूदेव चला रहा था, जबकि दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judeo) सामने की सीट पर यश के बाजू में बैठे थे।

ये भी पढ़ें..मणिपुर मुद्दे पर तकरार, सीएम भूपेश बघेल ने पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल

राउरकेला से वापसी में रात काफी हो चुकी थी और अभी कार पत्थलगांव-जशपुर हाईवे पर पहुंची थी। तभी बालाछापर के पास कुछ असामाजिकतत्वों ने उनकी कार पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। घटना में कार के सामने का शीशा चकनाचूर हो गया। इस संबंध में पुलिस को जानकारी देने के बाद गुरुवार को पूर्व सांसद ने बताया कि इस दौरान बड़ी घटना भी हो सकती थी। शीशा टूटने पर पत्थर और शीशे से दोनों को गंभीर चोट आ सकती थी। इसके अलावा कार भी अनियंत्रित हो सकती थी, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था।

जशपुर की कोतवाली पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बालाछापर इलाके में पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज भी देखा जाएगा। पुलिस आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें