Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनअनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में भड़की Aishwarya Rai , देखें वीडियो

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में भड़की Aishwarya Rai , देखें वीडियो

Anant Radhika Wedding: इन दिनों देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही है। अलग-आग मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही है कि, इस शादी पर हजारों करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी में देश-दुनिया की कई मशहूर हस्तियों को बुलाया।

गौरतलब है कि, अनंत और राधिका की शादी में देश- दुनियां के अलग-अलग कोने से दिग्गज पहुंचे। वहीं बॉलीवुड के भी बड़े-बड़े दिग्गजों ने इस शादी में शिरकत की। शादी समारोह में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी ‘वर्ल्ड जियो सेंटर’ में हुई, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ भी अपना जलवा दिखाते दिखीं।

बेटी संग दिखीं ऐश्वर्या राय   

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट की आशीर्वाद सेरेमनी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन साथ एंट्री ली। दोनों ने साथ में फोटोग्राफर्स को पोज दिया। वहीं इससे पहले शादी समारोह में भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ ही पहुंची थीं। लेकिन इस बीच ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ नहीं देखा गया।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनंत की शादी में भड़की ऐश्वर्या  

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं, एक वीडियो में वे किसी पर भड़कती हुई भी नजर आ रही हैं। आशीर्वाद सेरेमनी में उन्होंने फोटोग्राफर्स को खूब पोज दिये लेकिन इसी दौरान वो फोटोग्राफर से साइड होने के लिए भी कहती हुई दिखीं, दरअसल उन्होंने हाथ से भी इशारे किए. इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा भी देखा गया।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर हुईं चंद्रिका दीक्षित, जानें क्यों अनिल कपूर ने लगाई फटकार

मल्टीकलर ड्रेस में ढ़ाया कहर  

अनंत-राधिका की अशीर्वाद सेरेमनी में जहां आराध्या पिंक ड्रेस में पहुंची, तो वहीं ऐश्वर्या ने मल्टीकलर ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें