Worli hit and run case: फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए मिहिर के खून और पेशाब के नमूने

62
worli-hit-and-run-case-mihir-blood-

मुंबई: Worli hit and run case में पुलिस ने आरोपी मिहिर राजेश शाह और ड्राइवर बिदावत को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की है। पूछताछ में दोनों ने पुलिस के सामने पूरी घटना का खुलासा किया है। मिहिर के खून और पेशाब के नमूने फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं। दोनों ने कबूल किया है कि इस घटना में मृतक महिला कावेरी नखवा को नशे में करीब डेढ़ किलोमीटर तक मर्सिडीज कार ने घसीटा था।

नशे की हालत में चला रहा था गाड़ी

इसके बाद महिला के शव को रोककर अलग किया और फिर महिला के शव पर गाड़ी चढ़ाकर मौके से फरार हो गए थे। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में आरोपी मिहिर राजेश शाह और उसके ड्राइवर बिदावत को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में मिहिर शाह ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जुहू के एक होटल में शराब पीने के लिए मलाड के साईप्रसाद बार एंड रेस्टोरेंट से बीयर की पांच कैन खरीदी थीं इस घटना के बाद महिला कार के बोनट में फंस गई और मिहिर नशे की हालत में करीब डेढ़ किलोमीटर तक उसी स्पीड में कार चलाता रहा।

यह भी पढ़ेंः-Nepal Accident : ड्राइवर बना रक्षक, साहसी चालक ने बचाई 30 यात्रियों की जान

14 लोगों के बयान दर्ज

जब उसने कार रोकी तो देखा कि महिला कार के बोनट में फंसी हुई है, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मिहिर और ड्राइवर दोनों ने मिलकर महिला के शव को कार से अलग किया और फरार हो गए। इसके बाद ड्राइवर ने इस घटना की जानकारी मिहिर के पिता राजेश शाह को दी। इसके बाद मिहिर शाहपुर भाग गया, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस हादसे के चश्मदीदों समेत करीब 14 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)