Monday, October 14, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनकैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस Hina Khan का छलका दर्द

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस Hina Khan का छलका दर्द

Mumbai : अभिनेत्री Hina Khan फिलहाल कैंसर की बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। हिना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में शेयर किया था। जिसके बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहें है। हालांकि, हिना खान अपने कैंसर के इलाज के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। वहीं इस बार हिना की एक नई पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। हिना की नई पोस्ट देख कर लग रहा है कि दर्द असहनीय है।

हिना के पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता 

एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, हाल ही में हिना ने बाल कटवाते हुए वीडियो शेयर किया है। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया पोस्ट शेयर किया है उस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि, हिना को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा,’अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता…प्लीज अल्लाह, प्लीज।’ साथ ही स्टोरी पर उन्होंने इमोशनल वाला इमोजी बनाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding: म्यूजिक फेस्टिवल में चार-चांद लगाने पहुंचे Justin Bieber, कुछ घंटो के लिए 83 करोड़ रुपये

बता दें, अभिनेत्री हिना खान ने कुछ दिन पहले ब्रेस्ट कैंसर की चौंकाने वाली खबर दी थी, हिना को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर पता चला था। इस कठिन परिस्थिति के बावजूद भी वो जीवन को सकारात्मक रूप से जीने की पूरी कोशिश कर रही हैं। उनके दृढ़ संकल्प और साहस से कई लोग आश्चर्यचकित हैं। दरअसल, हिना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कैंसर से हारने से पहले ही अपने लंबे बाल काट दिए। इस इमोशनल वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें चीयर करते नजर आए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें