Sunday, October 6, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशकल चेन्नई जाएंगी मायावती, आर्मस्ट्रॉन्ग को देंगी श्रद्धांजलि, एमके स्टालिन ने जताया...

कल चेन्नई जाएंगी मायावती, आर्मस्ट्रॉन्ग को देंगी श्रद्धांजलि, एमके स्टालिन ने जताया दुख

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष Mayawati ने तमिलनाडु बसपा अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मायावती ने तमिलनाडु सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने शनिवार को कहा कि शुक्रवार शाम चेन्नई स्थित अपने आवास के बाहर के. आर्मस्ट्रांग की जघन्य हत्या से पूरे समाज में शोक और गुस्से की लहर है। सरकार को तत्काल सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह कल चेन्नई में आर्मस्ट्रांग के परिवार से मिलेंगी।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को चेन्नई में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। स्टालिन ने शनिवार को कहा कि आर्मस्ट्रांग की हत्या चौंकाने वाली और बेहद दुखद है। पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आर्मस्ट्रांग की पार्टी, शोक संतप्त परिवार, रिश्तेदारों और मित्रों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और लोगों को आश्वासन दिया कि पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-Hathras Stampede: हाथरस कांड पर मायावती का बड़ा बयान, कहा- बाबा भोले सहित दोषियों को…

विपक्ष ने साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी ने सत्तारूढ़ डीएमके सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। तमिलनाडु भाजपा के उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति ने कहा कि चेन्नई हत्याओं का शहर बनता जा रहा है। पिछले 2-3 सालों में पूरे राज्य में संगठित अपराध बढ़ा है। डीएमके सरकार का द्रविड़ मॉडल सभी ने देखा है। तिरुपति ने पूछा है कि प्रशासन कहां है? उन्होंने कहा कि राज्य में प्रशासन की विफलता का मुख्य कारण ड्रग सिंडिकेट है। सरकार ड्रग सिंडिकेट और अवैध शराब पर लगाम नहीं लगा पा रही है। पुलिस को खुली छूट देने की जरूरत है, नहीं तो हत्याएं होती रहेंगी। अगर मुख्यमंत्री इस गंदगी को नियंत्रित नहीं कर सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें