वैशाली एक्सप्रेस से बड़े पैमाने पर विदेशी शराब की तस्करी, 6 गिरफ्तार

51
vaishali-express-smuggling

सहरसा: गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने रेलवे जंक्शन के मुख्य द्वार के समीप से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ छह शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर दिल्ली सहरसा वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन से शराब लेकर उतर रहे थे, तभी बाहर खड़ी उत्पाद विभाग की टीम ने उन्हें दबोच लिया।

55.5 लीटर विदेशी शराब जब्त

उपरोक्त जानकारी देते हुए शनिवार को उत्पाद निरीक्षक संजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा जंक्शन के मुख्य द्वार के समीप चलाए जा रहे छापेमारी अभियान में शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 55.5 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है। तस्करों से पूछताछ करने पर बताया गया कि शराब की खेप नई दिल्ली से चलने वाली वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन से लाई गई थी।

इस भी पढ़ें-Lucknow: 11 जून को दुबग्गा में मिला था युवती का शव, खुलासे के बाद प्रेमी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान बनगांव पुवारी टोला वार्ड 4 निवासी बबलू चौधरी, सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला वार्ड 25 निवासी शशि कुमार पौद्दार, सिमरी बख्तियारपुर के बेलवारा वार्ड 9 निवासी विनीत कुमार, सदर थाना क्षेत्र के मसोमात पोखर वार्ड 37 निवासी अंकित कुमार, सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड 22 निवासी नीतीश कुमार तथा सदर थाना क्षेत्र के मसोमात पोखर वार्ड 37 निवासी आकाश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

हिरासत में भेजे गए तस्कर

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान सभी तस्करों के पास से विदेशी शराब बरामद की गई। सभी तस्करों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। मालूम हो कि इससे पूर्व भी ट्रेन से लाई जा रही विदेशी शराब व कोडीन युक्त कफ सिरप को आरपीएफ ने बरामद कर उत्पाद विभाग को सौंपा था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)