उज्जैन में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL सटोरिये के घर से निकला करोड़ों का कैश

253
ujjain-pulic

Ujjain: उज्जैन पुलिस ने शुक्रवार को मुसद्दीपुरा में ऑनलाइन आईपीएल सट्टा चलाने वालों पर बड़ी छापेमारी की। यहां से करीब 15 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। यहां पूरी रात बैंक की नोट गिनने की मशीन चालू रही। इस पूरे मामले में तीन सटोरियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पूरी रात नोटों की गिनती करती रही पुलिस

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया है कि पुलिस को गुरुवार रात गुप्त सूचना मिली थी कि मुसद्दीपुरा के पीयूष चोपड़ा नाम के सट्टेबाज के घर पर काफी संपत्ति जमा हो रही है। जिसके बाद नीलगंगा थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच अलर्ट हो गई। इसके बाद टीम ने मिलकर यहां छापा मारा।

यह भी पढ़ें-मानसून से पहले ही योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम, किसनों के लिए होगा फायदेमंद

यहां नोटों का ढेर देखकर पुलिस भी दंग रह गई और सूचना मिलने के बाद उसके दूसरे घर कृष्णा पार्क पर भी छापेमारी की गई। वहां भी नोटों का ढेर मिलने के बाद पुलिस पूरी रात नोटों की गिनती करती रही और बाद में बैंक से मशीन बुलाकर 10 से ज्यादा बैग में 15 करोड़ से ज्यादा कीमत के नोटों की 300 गड्डियां गिनी गईं।

3 करोड़ से अधिक विदेशी मुद्रा बरामद

साथ ही 3.5 करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा और सोने के बिस्किट बरामद किए गए हैं। घटना के बाद आरोपियों के घरों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। किसी को भी अंदर या बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में पीयूष चोपड़ा के तीन साथियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पीयूष चोपड़ा फरार हो गया है। उसकी तलाश में पुलिस की एक टीम तैनात की गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)